सलार: पार्ट 1 सीज़फायर'' इस हफ्ते भी रही टॉप पर, भारत में नंबर 1 और नॉन-इग्लिंश कैटेगरी नंबर 3 पर हुई ट्रेंड

1/27/2024 6:47:11 PM

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स ने वास्तव में सलार: पार्ट 1 सीजफायर के साथ अपनी सफलता की मिसाल कायम की है। ग्लोबल लेवल पर 725 करोड़ से अधिक की धमाकेदार कमाई के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित की और दुनिया भर के फैन्स से इसे खूब प्यार मिला। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए फिल्म ने ओटीटी स्पेस में भी धमाल मचा दिया है। जी हां, यह फिल्म अब इस हफ्ते भारत (फिल्म) में टॉप 10 में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है।

 

सलार: पार्ट 1 सीजफायर हर जगह अपने झंडे गाड़ रही है। पहले कभी न देखे गए एक्शन से भरपूर, यह फिल्म लगातार लोगों का दिल जीत रही है। और क्योंकि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, इसलिए यह फिल्म इस हफ्ते भारत में टॉप 10 (फिल्मों) में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। वहीं ये फिल्म इस हफ्ते 1.6 मिलियन व्यूज हासिल करके गैर-अंग्रेजी फिल्मों में भी तीसरे नंबर पर है।

 

वैसे प्रशांत नील द्वारा फिल्म में बनाई गई खानसार की दुनिया ने ग्लोबल दर्शकों को आकर्षित किया है और वे सभी इसके बारे में उत्साहित हैं और फिल्म जनता को एक सरप्राइज के साथ छोड़ देती है जो अगली कड़ी 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए सही मंच तैयार करती है।

 

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में छाई हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News