साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्मों के स्टाफ की सुरक्षा के लिए उठाया बीड़ा, चलाएंगे टीकाकरण अभियान

5/29/2021 10:24:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस के प्रसार के साथ-साथ वैक्सीनेशन की प्रीर्किया में भी तेज़ी आ रही है। टीकाकरण की शुरूआत के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स से लेकर नेताओं ने वैक्सीन लगवाकर लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित किया। हालांकि अब आम लोग भी वैक्सीनेशन की प्रीक्रिया में बढ़चढ़़ कर हिस्सा ले रहे हैं। वहीं कुछ देशवासी ऐसे भी हैं जो अब तक भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे नहीं आ रहे। इसी बीच अब बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवा अपने सभी फिल्मों के स्टाफ को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा उठाया है। 

PunjabKesari


साजिद नाडियाडवाला अपनी फिल्मों के स्टाफ के लिए टीकाकरण अभियान चलाएंगे। वह न सिर्फ अपने ऑफिस के कर्मचारियों के लिए बल्कि उनके 
परिवार के लिए भी अभियान चलाने की योजना बना रहे हैं। 

PunjabKesari

 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद अपनी आने वाली फिल्मों के क्रू के लिए टीकाकरण अभियान चलाएंगे। इसमे टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2, अक्षय कुमार  फिल्म बच्चन पांडे और सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के क्रू शामिल हैं। 


बता दें, यह अभियान सोमवार (31 मई) को चलाया जाएगा, जिसमें 500 चालक दल के सदस्य और कर्मचारी शामिल होंगे। साजिद क्रू सदस्यों वैक्सीन लगवाकर  उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News