निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक्शन ड्रामा हीरोपंती 2 के प्रमोशन में नहीं छोड़ी कोई कसर

4/25/2022 2:27:13 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 29 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अपकमिंग फिल्म एक्शन की दुनिया में लेटेस्ट तकनीकों को पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में, हीरोपंती 2, जिसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाया गया है, उसे प्रोडक्शंस और प्रचार के मामले में एक अच्छी तरह से निवेशित फिल्म कहा जा सकता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि आने वाली इस फिल्म की रिलीज के बीच, निर्माता इसके प्रीमियर के जरिए दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

सोर्यवंशी की रिलीज़ के बाद, हीरोपंती 2 महामारी के बाद की पहली फिल्म है, जिसका प्रचार बेहद जबरदस्त तरीके से किया जा रहा है, जिसके लिए निर्माता 450 होर्डिंग और 40000 ऑटो के माध्यम से फिल्म की ब्रांडिंग कर रहे हैं।  हीरोपंती 2 की नई प्रचार रणनीति को दर्शकों ने बहुत सराहा और पसंद किया है। इसका उद्देश्य लोगों को बाघों को बचाने के महत्व के बारे में शिक्षित करना था। जिसके लिए मेकर्स ने तबोड़ा नेशनल पार्क में एक होर्डिंग लगाई थी, जिस पर लिखा था 'टाइगर एंड बबलू ढूंडने से नहीं... किस्मत से मिलते हैं'।

जैसे-जैसे टाइगर और तारा स्टारर फिल्म की रिलीज की डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर उत्साह भी बढ़ रहा है। उसी को ध्यान में रखते हुए, साजिद नाडियाडवाला और उनकी टीम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे अपने दर्शकों के साथ जुड़ने और फिल्म को बढ़ावा देने के लिए सब कुछ करें।

टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला का ब्लॉकबस्टर संयोजन 29 अप्रैल 2022 को आपके नजदीकी स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में  पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन के साथ, टाइगर श्रॉफ अपने लेटेस्ट एक्शन के साथ हमारा मनोरंजन करने आ रहें है। फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। अहमद खान द्वारा निर्देशित, हीरोपंती 2 को रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News