दिव्या भारती के पिता का बर्थडे मनाने पत्नी के साथ पहुंचे साजिद, तस्वीरें पोस्ट कर दिया इमोशनल मैसेज

4/17/2018 11:10:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने 1992 में दिव्या भारती से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही दिव्या की रहस्यमयी तरीके से एक अपार्टमेंट से गिरकर मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के बाद चाहे साजिद पर कई सवाल खड़े हुए लेकिन उन्होंने हमेशा यही कहा कि वह दिव्या से बहुत प्यार करते थे। वैसे दिव्या के जाने के बाद साजिद उनके परिवार के काफी करीब हैं। 

हाल ही में साजिद नाडियावाला और उनकी पत्नी वारदा नाडियावाला ने दिव्या भारती के पिता का 80वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया। उनके जन्मदिन की तस्वीरे साजिद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वारदा नाडियावाला ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि पिता जी का 80वां जन्मदिन एक आशीर्वाद और बरक्कत है।’ इसके अलावा एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हे भगवान, पापा के चेहरे पर ये मुस्कुराहट वाह, बेशकीमती मुस्कुराहट। 

बता दें कि महज 16 साल की उम्र में साजिद नाडियाडवाला से दिव्या भारती की पहली मुलाकात हुई थी। फिर देखते ही देखते रोजाना साजिद सेट पर आने लगे और इनका प्यार परवान चढ़ा। 20 मई, 1992 को हेयर ड्रेसर संध्या और उनके पति की मौजूदगी में दिव्या-साजिद की शादी हुई थी।

दिव्या ने इस्लाम कबूला और अपना नाम बदलकर 'सना' रखा। 1993 में दिव्या भारती की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी मौत का इल्जाम साजिद पर लगा। उन पर केस कर दिया गया। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन जब उनकी जिंदगी में वारदा खान की एंट्री हुई तो पूरी जिंदगी बदल गई और अब दोनों की शादी को 15 साल हो गए हैं।


 

Punjab Kesari