साजिद नाडियाडवाला की ''बच्चन पांडे'' सिनेमाघरों में 18 मार्च, 2022 को होगी रिलीज़

1/19/2022 9:45:53 AM

नई दिल्ली। शुरुआत में 4 मार्च 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए निर्धारित, सुपरस्टार अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बच्चन पांडे' अब 18 मार्च, 2022 को बड़े पर्दे पर आएगी। 

नवीनतम विकास के अनुसार, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो नए एक्शन से भरपूर पोस्टर लॉन्च करते हुए होली के शुभ अवसर पर अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी की नई थिएट्रिकल रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

सुपरस्टार ने भी सोशल मीडिया पर अपने फ़ॉलोअर्स और फैंस के साथ यह खबर शेयर की है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फ़िल्म के एक पोस्टर में अक्षय लोगों के ग्रुप के साथ बंदूक से आकाश में इशारा करते हुए एक ट्रक पर बैठे नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरे में, सुपरस्टार के गले में चैन और हाथ में बंदूकों व हथियारों से भरा बैग देखा जा सकता है। 

जहां 'बच्चन पांडे' की नई रिलीज डेट इंडस्ट्री के लिए आशीर्वाद के रूप में आई है, खासकर अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए, फिल्म के नए धमाकेदार पोस्टर ने निश्चित रूप से दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। 

'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार के चौथे सहयोग का प्रतीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News