साजिद नाडियाडवाला ने किया खुलासा, ''छिछोरे'' की सफलता के बाद सुशांत के साथ करने वाले थे फिल्म

6/20/2020 6:44:31 PM

नई दिल्ली। स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन ने देश को हिलाकर रख दिया है। अभिनेता के पास ऐसी कई प्रोजेक्ट्स थे जो लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले थे। सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे न केवल उनके करियर की सबसे बड़ी हिट थी, बल्कि 2019 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक थी।निर्माता साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने छिछोर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था, उन्होंने फिल्म की सफलता के बाद एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता को साइन किया था। आगामी फिल्म के लिए, सुशांत को पहले से ही एक साइनिंग अमाउंट दे दी गयी थी।

कावेरी बामजई ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा 'ऐसा नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत के पास कोई फिल्में नहीं थी। छिछोरे की सफलता के बाद साजिद नाडियाडवाला सुशांत के साथ एक और फिल्म करने वाले थे जिसके लिए उन्होंने सुशांत को साइनिंग अमाउंट भी दिया था। इसके अलावा, अभिनेता जल्द रूमी जाफरी के साथ काम एक फिल्म में काम करने के लिए तैयार थे, जिसकी शूटिंग इस साल से शुरू होने वाली थी। वहीं अब बॉलिवुड निर्माता विजय शेखर गुप्ता (vijay shekhar gupta) सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक फिल्म बनाने वाले हैं जिसका नाम 'Suicide or Murder? है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। 

फिल्म को लेकर विजय ने कहा कि 'मुझे इस फिल्म में कोई रोक टोक नहीं चाहिए इसलिए मैंने पहले ही अपने लीगल टीम से बात कर ली है। मैं इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड को नंगा कर दूंगा। यह फिल्म मैं इसलिए बना रहा हूं, ताकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो यह बड़े स्टार्स और प्रॉडक्शन हाउस की मोनोपॉली है, उसे खत्म किया जाए। क्योंकि बॉलीवुड किसी के बाप का नहीं है, यहां सभी को बराबर का हक मिलना चाहिए। विजय ने बताया कि ये कोई बॉयोपिक नहीं है, यह सुशांत के जीवन से इंस्पायर्ड होगी जिसमें बॉलिवुड की कई कड़वे सच सामने रखे जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

static