Bigg Boss 16 Contestants: बिग बॉस में 'महाभारत' तय साजिद खान से लेकर TV की 4 बहुओं की हुई एंट्री,पहले ही दिन घर में हुई लड़ाई

10/2/2022 8:17:37 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी  शो बिग बॉस एक बार फिर टीवी पर हाजिर हो चुका है। ये बिग बाॅस का 16वां सीजन है। हर बार की तरह ही शो के होस्ट बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान है। पिछले काफी समय से लोगों में उत्‍सुकता थी कि आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आने वाला है. फाइनली वो सारे चेहरे सामने आ गए। 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर था जहां सलमान ने सभी कंटेस्‍टेंट का दिलचस्‍प अंदाज में इंट्रोडक्‍शन करवाया। आइए हैं ‘बिग बॉस 16’ के सभी 16 फाइनल कंटेस्‍टेंट्स पर एक झलक 

 

निमृत कौर अहलूवालिया

पहली कंटेस्‍टेंट छोटी सरदारनी फेम टीवी एक्‍ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया हैं।   सलमान ने उनका इंट्रोडक्‍शन देते हुए उनकी आंखों से पट्टी उतारी। निमृत ने बताया कि वह उनकी सबसे बड़ी फैन हैं। वह एक वकील भी हैं। बिग बॉस के घर में प्रवेश करते ही उन्‍हें एक स्‍पेशल पावर भी मिल गयावह सभी कंटेस्‍टेंट का बेड डिसाइड करेंगी।

अब्दू रोजिक


दूसरे कंटेस्‍टेंट तजाकिस्‍तानी सिंगर अब्दू रोजिक हैं।  उन्होंने सलमान का गाना ‘दिल दीवाना’ गाकर स्टेज पर एंट्री मारी। 19 साल अब्दू रोजिक सिंगर होने के साथ-साथ बॉक्सर भी हैं।

अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने कपल एंट्री की है। दोनों ने ‘उड़ारियां’ में पति-पत्नी का किरदार निभाया था। उनकी केमिस्ट्री से सलमान काफी इंप्रेस नजर आए।

एमसी स्टेन

हिप-हॉप रैपर व सिंगर अल्ताफ शेख उर्फ एमसी स्टेन भी ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आए. उन्‍होंने आते ही स्‍टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी। शो में 
उन्होंने अपने विवादों को क्लियर करने के लिए एंट्री की। 

अर्चना गौतम

हसीना पार्कर फेम एक्ट्रेस अर्चना गौतम भी बिग बॉस 16 की 6वीं कंटेस्टेंट थी। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस की ओर से एमएलए के लिए चुनाव लड़ा था, मगर हार का सामना करना पड़ा।

गौतम विग

बिग बॉस 16 में टीवी एक्‍टर गौतम विग ने स्टाइलिश एंट्री मांरी। उन्‍हें टीवी का ऋतिक रोशन कहा जाता है।

शालीन भनोट

टीवी एक्टर शालीन भनोट भी बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं. उन्होंने धमाकेदार डांस के साथ शो में एंट्री की और उन्होंने सलमान की होस्टिंग के रूप में छुट्टी करने की इच्छा जाहिर की।

सौंदर्या शर्मा

भोजपुरी एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा भी बिग बॉस 16 में नजर आएंगी। वह बिग बॉस के घर का तापमान बढ़ाती दिख सकती हैं।

शिव ठाकरे

बिग बॉस मराठी 2 के विनर रह चुके शिव ठाकरे भी बिग बॉस 16 का हिस्सा बने। 


 

सुंबुल तौकीर

इमली फेम एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने ‘बिग बॉस 16’ में ‘चका चक’ गाने पर धमाकेदार डांस कर एंट्री मारी। उन्होंने स्टेज पर सलमान के साथ भी डांस किया.।18 साल की सुंबुल शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं।

मान्या सिंह

सलमान के शो बिग बॉस 16 की एक और कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 2020 की मिस फेमिना इंडिया की रनर-अप मान्या सिंह जो कुशीनगर की रहने वाली हैं।

गोरी नागोरी

बिग बॉस 16 में राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी की भी एंट्री हुई है जिन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से स्‍टेज पर आग लगा दी।

टीना दत्‍ता

उतरन फेम टीना दत्ता भी विवादित शो बिग बाॅस 16 का हिस्सा बनीं। 

श्रीजिता डे

उतरन फेम श्रीजिता डे ने भी टीना दत्ता के तुरंत बाद शो में एंट्री मारी।

साजिद खान

बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान भी बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे। उन्होंने खास अंदाज में शो में एंट्री मारी। उन्होंने बताया कि वह काफी समय से खाली थे और इसलिए उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ में आने का फैसला किया। साजिद का शो में होना सबसे सरप्राइजिंग एलिमेंट है। उनकी जिंदगी काफी विवादित रही है। उन पर सेक्सुकअल हैरेसमेंट के कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। देखना दिलचस्प  होगा कि वह अपनी सफाई में दुनिया के सामने क्या क्या बातें रखते हैं। 

बिग बॉस 16 की पहली लड़ाई

बीबी हाउस में पहली लड़ाई हुई। निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम बेड को लेकर आपस में उलझ पड़ीं। पावर के चलते निमृत ने अर्चना को बेड चेंज करने के लिए कहा था। अभी तो बस शो का आगाज हुआ तभी ये सब हो रहा है आगे देखिए क्‍या-क्‍या होता है। 

Content Writer

Smita Sharma