#MeToo इफेक्ट: साजिद को लगा एक और झटका, डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने किया सस्पेंड

12/12/2018 10:04:41 AM

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है।  इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। इस कड़ी में डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी शामिल हो चुका है।

PunjabKesari

हाल ही में साजिद ख को लेकर एत बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो निर्देशक साजिद को इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने मीटू मूवमेंट में लगे यौन शोषण के आरोपों की वजह से डायरेक्टर्स एसोसिएशन से सस्पेंड कर दिया है। देर रात साजिद को एक नोटिस भेजकर सूचित कर दिया गया है।  

 

इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर की प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा-  #MeToo से जुड़ी जांच कर रही IFTDA की ICC कमिटी ने साजिद को फिलहाल एक साल के लिए कमेटी से निकाल दिया है। 

PunjabKesari

ये है मामला

बता दें कि साजिद पर एक नहीं कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। साजिद पर उनकी फीमेल असिस्टेंट डायरेक्टर ने इंटरव्यू के दौरान उनसे अश्लील सवाल पूछने का आरोप लगाया था। वहीं एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, Rachel White और और पत्रकार करिश्मा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाए थे । तीनों महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई बदसलूकी के बारे शेयर किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News