साजिद खान की हंसी भरी वापसी: कनाडा कॉमेडी शो की बिकी सारी टिकटें, प्रशंसकों में है भारी उत्साह

12/4/2023 2:08:13 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता साजिद खान कनाडा के कॉमेडी दृश्य के मंचों पर कब्जा करते हुए लाइव मनोरंजन में विजयी वापसी करने के लिए तैयार हैं।

कई रियलिटी शो की मेजबानी करने और कई ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन करने वाले साजिद खान के लिए, महामारी युग की विशेषता आभासी समारोहों से थी, जिसने व्यक्तिगत मनोरंजन के अद्वितीय प्रभाव को प्रकट किया। कॉमेडी के क्षेत्र में विशेषज्ञ खान ने पाया कि डिजिटल माध्यम को अधिक व्यक्तिगत कनेक्शन की आवश्यकता है, जो लाइव दर्शकों के साथ आता है।

अब, महामारी के बाद के युग में, साजिद खान एक बार फिर मंच की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं, और अपनी संक्रामक हँसी और प्यार भरे स्वभाव को कनाडाई कॉमेडी दृश्य में ला रहे हैं। हास्य का उनका अनूठा मिश्रण न केवल उत्साह बनाए रखता है, बल्कि वैश्विक प्रशंसक आधार भी तैयार करता है, कनाडा में उनके आगामी शो के सभी टिकट बिक गए हैं।

बिक चुके शो पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, साजिद खान ने अपनी कॉमेडी यात्रा के प्रभाव को दर्शाते हुए कहा, "महामारी के बाद दर्शकों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ना उत्साहजनक है। 90 के दशक 'के बाद से स्टैंड-अप, होस्टिंग और इंटरैक्शन में लगे हुए हैं, यह सांस लेने जितना स्वाभाविक लगता है। महामारी के दौरान ज़ूम इंटरैक्शन में समान प्रभाव का अभाव था, जिससे लाइव इवेंट दर्शकों और मेरे दोनों के लिए पारस्परिक उत्साह का स्रोत बन गए।

कॉमेडी के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा। “चाहे फिल्मों का निर्देशन करना हो, रियलिटी शो में भाग लेना हो, या लाइव प्रदर्शन करना हो, मेरा दृष्टिकोण सुसंगत रहता है, मैं जीवन की चुनौतियों के लिए एक सार्वभौमिक उपाय के रूप में हंसी की चिकित्सीय शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करता हूं। चाहे कैमरे के पीछे फिल्मों का निर्देशन करना हो, रियलिटी शो को जज करना हो या लाइव दर्शकों का मनोरंजन करना हो, मेरी मानसिकता मनोरंजन के एक समर्पित लोक सेवक की भूमिका में निहित है, जो मेरे दर्शकों के लिए एक पूर्ण और समृद्ध अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

कॉमेडी के प्रति साजिद खान का दृष्टिकोण निश्चित रूप से देखने लायक है और कनाडा में बिक चुके शो उनके आकर्षक व्यक्तित्व और हास्य प्रकृति का प्रमाण हैं। अपनी मजाकिया उपस्थिति और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले, उन्होंने फिल्म उद्योग से आभासी मंच तक सफलतापूर्वक बदलाव किया है और अब चुनौतीपूर्ण समय के दौरान जनता को हंसाते हुए लाइव मनोरंजन में वापस आ गए हैं।

बिग बॉस 16 के साथ रियलिटी टीवी में साजिद खान के उद्यम ने उनके आकर्षक व्यक्तित्व को भी उजागर किया, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। अब, जब वह कनाडा में लाइव दर्शकों का सामना करने की तैयारी कर रहे हैं, प्रशंसक बेसब्री से हंसी और मनोरंजन से भरी रात का इंतजार कर रहे हैं। विभिन्न माध्यमों से लोगों से जुड़ने की खान की क्षमता एक ऐसे कॉमेडी शो का वादा करती है जो सीमाओं को पार करता है और दुनिया भर के दर्शकों को खुशी देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News