साजिद खान ने दिवंगत भाई के नाम को बनाया अपना सरनेम, बोले-अब मेरा नाम अंत तक साजिद-वाजिद

3/16/2021 3:16:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. म्यूजिक कंपोजर साजिद खान अपने भाई वाजिद के निधन के बाद काफी अकेले रह गए हैं और अक्सर उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। वाजिद के निधन से भले ही साजिद वाजिद की जोड़ी अलग हो गई हो, लेकिन अब सिंगर साजिद ने अपने सरनेम में बदलाव कर वाजिद को हमेशा से अपने साथ कर लिया है। इस बात का खुलासा उन्होंने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में किया है।

PunjabKesari


हाल ही साजिद ने मीडिया को बताया कि मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे साजिद खान कहें, इसलिए मैंने वाजिद को अपना सरनेम मान लिया है। अब मेरा नाम साजिद-वाजिद है और यह अंत तक ऐसे ही रहेगा। वे शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है, लेकिन मैं हर समय उसकी उपस्थिति को महसूस करता हूं।" 

PunjabKesari


साजिद ने आगे कहा, "मैंने ऐसी धुनों की रचना शुरू कर दी है, जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था और मुझे लगता है कि यह वाजिद की वजह से ही है। मुझे लगता है कि वाजिद उन समय में मेरे साथ होता है।"

PunjabKesari


इंटरव्यू में साजिद अपने भाई के साथ क्लोज बॉन्ड की भी बात की। वाजिद के आखिरी दिनों को याद करते हुए संगीतकार ने कहा, "मैं उनके इतना क्लोज था कि सबके मना करने पर भी मैं PPE किट पहन कर उससे मिलने हॉस्पिटल के ICU में जाया करता था। एक समय ऐसा भी आया था कि जब मैंने सोचा अगर मुझे जाना है, तो मैं उसके साथ ही जाऊंगा। लेकिन उसे देखे बिना नहीं रह सकता। उसकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता है। उसे खोने के बाद मैंने सलमान भाई से कहा था कि मुझे लगता है कि मेरे अंदर अब आग नहीं बची है। मेरा अब काम खत्म हो चुका है। उसके बाद से ही सलमान भाई मेरा बड़ा सपोर्ट बन गए हैं और उन्होंने मुझे मेरे मुश्किल दौर में संभाला है। आज मुझे जो कॉन्फिडेंस महसूस हो रहा है और मेरे अंदर की आग और भी ज्यादा हो गई है, उसकी वजह सलमान भाई ही हैं।''

PunjabKesari


बता दें, 1 जून 2020 को वाजिद का निधन के बाद दुनिया भर में मशहूर साजिद वाजिद की जोड़ी टूट गई थी।  लेकिन अब सिंगर ने वाजिद के नाम को खुद से जोड़कर उन्हें हमेशा अपने साथ जीवित रखने का फैसला किया है। साजिद इन दिनों रियलिटी टीवी सिंगिंग शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' के कंटेस्टेंट्स को जज कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News