साजिद खान का सुशांत की बहनों के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज, कहा- ''उनका एक भाई और है, खुद को अकेला न समझें''

8/15/2020 1:25:38 PM

मुंबई: साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मनहूस साबित हुआ।साल की शुरुआत के लेकर अब तक हम इंडस्ट्री के कई दिग्गज और टैलेंटेड स्टार्स खो चुके हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के हमारे बीच न होने पर उनके चाहने वाले आज भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इस साल साजिद-वाजिद की जोड़ी भी टूट गई। वहीं अब साजिद खान ने सुशांत की बहनों के लिए दिल छू जाने वाली बात कही।

साजिद ने कहा कि सुशांत की बहनों से कहा कि अभी उनका एक भाई और है। अभी उनका एक भाई और है। जूम डिजिटल से बातचीत में वाजिद के भाई साजिद खान ने सुशांत पर दिल खोलकर बात की।

 

 

साजिद ने कहा-मैं उनके पिता और बहनों का दर्द समझ सकता हूं। मेरी दुआएं उनके साथ हैं और उम्मीद करता हूं कि उनके दिल को सुकून मिले और सब उनके सामने आए। मैं सभी बहनों को कहना चाहता हूं कि उनका एक और भाई मुझमें है। अकेला न महसूस करें। हम उनके साथ हैं।

सुशांत संग पहली मुलाकात का जिक्र 

उनसे हुई मुलाकात को याद करते हुए साजिद ने कहा, मुझे वह लड़का पसंद था और मुझे गर्व है कि वह जहां से आया था उसने बहुत कुछ अचीव किया। इंडस्ट्री में वह उपेक्षित सा था जिसने अपने लिए बहुत अच्छा किया। वह हमारे (साजिद-वाजिद) छोटे भाई जैसा था। साजिद ने कहा-मैं उन्हें कई बार जिम में देखा था लेकिन मैं उनसे एक ही बार मिला था। उसने अपने दोनों हाथ मेरे हाथों में रख दिए थे और मुस्कुराता और हंसता जा रहा था। उसकी आंखों से पता चल रहा था कि वह मेरे टैलंट की कद्र कर रहा है। मुझे उसके लिए बहुत बुरा लग रहा है। 

सुशांत के लिए बनना चाहते हैं गाना 

साजिद ने इस बात पर दुख जाहिर किया कि वह सुशांत के साथ कभी काम नहीं कर पाए। वह कहते हैं, मैं खुद को अभागा मानता हूं कि उनके साथ काम नहीं कर पाया। मैंने उनके लिए गाने बनाए होते। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें श्रद्धांजलि दे पाऊंगा या नहीं। लोग सोचेंगे कि मैं उनके नाम पर पब्लिसिटी कर रहा हूं या अपना गाना प्रमोट कर रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग ऐसा सोचें। हालांकि मैं सुशांत के लिए एक गाना बनाना चाहता हूं।
 

Smita Sharma