'कुत्ते का बच्चा' बोल साजिद ने गौतम को दिखाई मिडल फिंगर, मां-बाप को भी दी बुरी गालियां, यूजर्स बोले- दिखा दिया ना अपना असली चेहरा

10/31/2022 11:50:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर साजिद खान 'बिग बॉस 16' में अपनी अपीयरेंस को लेकर शुरू से ही विवादों में हैं। 'मी टू' के आरोपी साजिद खान को लगातार शो से बाहर करने की मांग की जा रही है। इसी बीच हाल ही के एपिसोड में साजिद खान ने गौतम विज के साथ जो किया, उसे देख लोगों का गुस्सा उन पर और भी भड़क गया है। भड़के यूजर्स साजिद के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, 'वीकेंड का वार' एपिसोड में नॉमिनेशन से बचने के लिए जब गौतम विज ने इस घरवालों का एक हफ्ते का राशन कुर्बान करने का फैसला किया तो सभी घरवाले उन पर भड़क गए। हालांकि बाद में गौतम ने अपने फैसले को बदलने की कोशिश की। गौतम ने अपने फैसले को सही ठहराने के लिए तमाम कोशिशें की, लेकिन घरवाले गौतम विज पर भड़के हुए थे। इन सबके बीच साजिद खान ने हद कर दी। उन्होंने गौतम विज को गालियां देना शुरू कर दिया। साजिद ने न सिर्फ गौतम बल्कि उनके मम्मी-पापा को भी गालियां दीं। 


फिल्ममेकर ने गौतम को इतनी बुरी गालियां दी कि बिग बॉस को आवाज म्यूट करनी पड़ गई। शिव ठाकरे और एमसी स्टेन साजिद खान को समझाने की लाख कोशिश करते रहे, पर साजिद नहीं माने। वहीं गौतम विज, साजिद से इज्जत से बात करते रहे। लेकिन साजिद ने कहा कि वह उन्हें गालियां देंगे और देते रहेंगे। फिर चाहे उन्हें बिग बॉस से बाहर कर दिया जाए। उन्हें फर्क नहीं पड़ता। साजिद ने गौतम विज को 'कुत्ते का बच्चा' तक कहा और उन्हें मिडल फिंगर भी दिखाई।

 

शो में साजिद खान का यह रूप देख यूजर्स का उन पर आक्रोश और भी भड़क गया।

 

यूजर्स का कहना है कि अब साजिद खान ने आखिरकार अपना असली चेहरा दिखा दिया है। वह कितने गंदे हैं, यह सबके सामने आ चुका है। लोग कमेंट कर साजिद पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News