खुशीः साजिद नाडियाडवाला ने सुशांत सिंह को डेडिकेट किया ''छिछोरे'' के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड, तो बहन श्वेता बोलीं-मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया

10/27/2021 10:43:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए इंडस्ट्री में छाप छोड़ी है, उसे कभी नहीं भूला जा सकता। अभी हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत क 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया। इस अवॉर्ड को फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी ने दिवंगत एक्टर को समर्पित किया है। अब इस पर सुशांत की सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत की फिल्म छिछोरे को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से बेहद खुश हैं। उन्होंने छिछोरे के सेट से पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भाई गर्व के इस क्षण को हम सभी के साथ शेयर कर रहे हैं। वो एक शक्ति के रूप में हमारे साथ नेशनल फिल्म अवॉर्ड में मौजूद हैं, धन्यवाद! भाई को पुरस्कार समर्पित किया जाता हुआ देख मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। छिछोरे की पूरी टीम को धन्यवाद और बधाई।'


बता दें, नेशनल फिल्म अवॉर्ड में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी को पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, जिसके बाद उन्होंने ये अवॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित कर दिया,  जिससे दिवंगत की फैमिली और फैंस काफी खुश हैं।


बता दें कि 'छिछोरे' फिल्म  दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी थिएटर रिलीज फिल्म थी। इस फिल्म को लोगो ने खूब प्यार दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News