''सैराट'' फेम सूरज पवार पर लगा ठगी का आरोप, गैंग के साथ मिल सरकारी मोहर के साथ देता था फर्जी नौकरी

9/16/2022 1:03:48 PM

मुंबई: फेमस मराठी फिल्म 'सैराट' में प्रिंस दादा का रोल निभाने वाले एक्टर सूरज पवार को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  सूरज पवार पर महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में ठगी का एक मामला दर्ज किया गया है। अहमदनगर पुलिस ने 9 सितंबर को 3 लोगों को गिरफ्तार कर लोगों को गिरफ्तार कर इस रैकेट का भांडाफोड़ किया था। ये लोगों को सरकारी नौकरी का झांसा देकर पैसा ठग रहे थे। मामले की जांच में सूरज पवार को पुलिस थाने में बुलाया गया है। 

PunjabKesari

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा- ठगी के केस में सूरज पवार जांच के लिए बुलाया गया है। उनका नाम शिकायतकर्ता ने 3 अन्य लोगों के साथ लिया है। आरोपियों ने पीड़ित को राज्य सचिवालय में सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया था।' 

 

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा-गैंग के लोगों ने 5 लाख रुपए लेकर नौकरी का झांसा दिया था। शिकायतकर्ता ने इन्हें 2 लाख रुपए कैश में दे दिए थे। यह पैसे अहमदनगर के रहूरी की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में दिए गए थे। बाकी के 3 लाख रुपए जॉइनिंग ऑर्डर मिलने के बाद दिए जाने थे।' 

 

आरोपियों ने कंप्यूटर ग्राफिक्स के जरिए प्रशासन के फर्जी ऑर्डर भी तैयार किए थे। पुलिस को आरोपियों के पास से फर्जी जॉइनिंग ऑर्डर, सरकारी मोहर और सील मिली हैं।

 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए 2 आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने ये फर्जी मोहर और सील सूरज पावर की मदद से तैयार की थीं। एक आरोपी सूरज पवार के साथ मोहर बनाने वाले के पास गए थे और कहा था कि उन्हें एक फिल्म की शूटिंग के लिए सरकारी मोहर की जरूरत है और इसका गलत इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। अभी तक की जांच से पता चला है कि पवार भी इस ठगी के मामले में एक आरोपी है। जांच के बाद पवार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सूरज पवार ने 'सैराट' के अलावा नागराज मंजुले की नैशनल अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म 'पिस्टुल्या' और 'फंड्री' में भी काम किया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News