पति दिलीप कुमार के निधन से टूट चुकी सायरा बानो ने बनाई सबसे दूरी, करीबी दोस्त मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को हुई चिंता

4/8/2022 9:52:26 AM

मुंबई. एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया था। दिलीप के जाने के बाद से उनकी पत्नी सायरा बानो की हालत ठीक नहीं है। सायरा टूट सी गई है। उन्होंने सबसे खुद को अलग कर लिया है। सायरा के फ्रेंड्स मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने उनसे बात करने की कोशिश भी की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस बारे में मुमताज ने मीडिया से भी बात की। 

PunjabKesari
मुमताज ने कहा- 'ये बहुत दुखद है। ऐसा लग रहा है कि सायरा जी यूसुफ जी के निधन से दुखी होकर एक सेल में चली गई हैं। मैंने उनसे बात करने और मिलने की बहुत कोशिश की, लेकिन मिल नहीं पाई। मुझे बहुत दुख हो रहा है। सायरा जी बहुत अच्छी इंसान हैं, उन्होंने मेरे लिए लजीज कुकीज और केक भी बनाये थे। प्रेमिका से लेकर पत्नी तक का सफर तय करने वाली सायरा बानो ने हर मोड़ पर दिलीप कुमार का साथ दिया है।'

PunjabKesari
वहीं एक्टर धर्मेंद्र को भी सायरा बानो की चिंता सता रही है। एक्टर ने भी कई कॉल्स किए लेकिन बात नहीं हो पाई। लहीं एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि हम सभी ने एक दिग्गज एक्टर को खोया है लेकिन सायरा जी ने तो सब कुछ खो दिया। 

PunjabKesari
बता दें सायरा ने 22 साल की उम्र में 44 साल के दिलीप से शादी की थी। लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए थे लेकिन एक्टर के लिए सायरा का प्यार कभी कम नहीं हुआ। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News