Heath Update: दिलीप कुमार को ICU से मिलेगी छुट्टी,पत्नी सायरा बानो बोली-''साहब ठीक हैं''

7/5/2021 10:12:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार इन दिनों मुंबई के हिंदुजा हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। 30 जून को 98 वर्षीय एक्टर को  सांस लेने में तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के हाॅस्पिटल में एडमिट होने की खबर सुन उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे।

वहीं अब एक्टर की हेल्थ अपडेट को लेकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो का बयान आ है। दरअसल, रविवार को सायरा बानो को हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया। इस दौरान उन्होंने हाॅस्पिटल के बाहर पैपराजी को बाहर इकट्ठा होते देख यह आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक है।उन्होंने अपना हाथ हिलाते हुए कई बार मीडियाकर्मी  से कहा' साहब ठीक हैं।'

खबरों की मानें तो दिलीप कुमार का इलाज हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर और नितिन गोखले कर रहे हैं। ऐसे में नितिन गोखले ने रविवार को बताया है कि दिलीप कुमार को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है।

 

इससे पहले सायरा बानो ने रविवार को उनके हेल्थ के बारे में एक अपडेट जारी किया था। उन्होंने बताया दिलीप साहब अभी भी हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में हैं। उनका स्वास्थ्य स्थिर है हालांकि वे अभी भी आईसीयू में डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं। उन्हें यहां से चुस्त और तंदुरुस्त होकर डिस्चार्ज होने के लिए लोगों के दुआओं की जरूरत है।बता दें कि 6 जून से पहले जब दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे तो उनके निधन की गलत खबरें सामने आने पर उनकी पत्नी सायरा बानो बेहद गुस्सा हो गई थीं।
 

Content Writer

Smita Sharma