Heath Update: दिलीप कुमार को ICU से मिलेगी छुट्टी,पत्नी सायरा बानो बोली-''साहब ठीक हैं''

7/5/2021 10:12:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार इन दिनों मुंबई के हिंदुजा हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। 30 जून को 98 वर्षीय एक्टर को  सांस लेने में तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के हाॅस्पिटल में एडमिट होने की खबर सुन उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे।

PunjabKesari

वहीं अब एक्टर की हेल्थ अपडेट को लेकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो का बयान आ है। दरअसल, रविवार को सायरा बानो को हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया। इस दौरान उन्होंने हाॅस्पिटल के बाहर पैपराजी को बाहर इकट्ठा होते देख यह आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक है।उन्होंने अपना हाथ हिलाते हुए कई बार मीडियाकर्मी  से कहा' साहब ठीक हैं।'

PunjabKesari

खबरों की मानें तो दिलीप कुमार का इलाज हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर और नितिन गोखले कर रहे हैं। ऐसे में नितिन गोखले ने रविवार को बताया है कि दिलीप कुमार को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है।

PunjabKesari

 

इससे पहले सायरा बानो ने रविवार को उनके हेल्थ के बारे में एक अपडेट जारी किया था। उन्होंने बताया दिलीप साहब अभी भी हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में हैं। उनका स्वास्थ्य स्थिर है हालांकि वे अभी भी आईसीयू में डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं। उन्हें यहां से चुस्त और तंदुरुस्त होकर डिस्चार्ज होने के लिए लोगों के दुआओं की जरूरत है।बता दें कि 6 जून से पहले जब दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे तो उनके निधन की गलत खबरें सामने आने पर उनकी पत्नी सायरा बानो बेहद गुस्सा हो गई थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News