ठीक नहीं है दिलीप कुमार की तबीयत,पत्नी सायरा बानो बोलीं-उनके लिए प्रार्थना करें

12/7/2020 10:34:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर  दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो बी-टाउन इंडस्ट्री के ऐसे कपल हैं जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। कपल की शादी को 54 साल हो गए हैं लेकिन उनके प्यार में कोई कमी नहीं आई।सायरा बानो पति दिलीप कुमार का बहुत ध्यान रखती हैं। हर मुसीबत में वह उनके साथ खड़ी रहती हैं। हाल ही में सायरा बानो ने दिलीप कुमार का हैल्थ अपडेट दिया। इस दौरान सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार की सेहत बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'उनकी तबीयत बहुत अच्छी नहीं है। वो कमजोर हो गए हैं। कभी- कभी वो हॉल तक घूमते हैं और कमरे में वापस लौट आते हैं। उनकी इम्युनिटी बहुत कमजोर है। उनके लिए प्रार्थना करें। हम हर रोज भगवान के शुक्रगुजार हैं।' सायरा ने आगे कहा-'मैं दबाव में नहीं बल्कि प्यार में दिलीप साहब का ध्यान रखती हूं। मुझे तारीफ नहीं चाहिए। उन्हें छूना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और वह मेरी सांस हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि इस साल 11 अक्टूबर को सायरा बानो और दिलीप कुमार की शादी को 54 साल पूरे हो गए लेकिन उन्होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट नहीं किया। दरअसल, इस साल कोरोना वायरस के चलते दिलीप कुमार के दो भाईयों एहसान खान और असलम खान का निधन हो गया था, जिसके चलते उन्होंने इस दिन को सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला लिया था।

PunjabKesari

सायरा ने सोशल मीडिया पर लिखा था-'11 अक्टूबर हमेशा मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन रहा है। इस दिन दिलीप कुमार साहब ने मुझसे शादी कर मेरा सपना पूरा कर लिया था। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।' सायरा बानो ने ये भी बताया था कि दिलीप साहब को यह नहीं बताया गया है कि उनके भाईयों का निधन हो गया है क्योंकि वो इन खबरों से परेशान हो जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News