Health Update: सायरा बानो का लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल,जल्द होगी एंजियोग्राफी

9/2/2021 8:03:13 AM

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस और  दिवंगत दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो पिछले चार दिनों से मुंबई के हिंदुजा हाॅस्पिटल में एडमिट हैं।  सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। सायरा बानों की नासाज सेहत की खबर मिलने के बाद से उनके फैंस काफी परेशान हैं और लगातार उनकी अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

PunjabKesari


लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल

एक्ट्रेस का इलाज कर रहे डॉक्टर नितिन गोखले ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उनका लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हो गया है। इस वजह से उनकी एंजियोग्राफी होगी और फिर इलाज किया जाएगा। 

PunjabKesari

एंजियोग्राफी के लिए कंट्रोल कर होगी डायबिटीज

नितिन गोखले ने बताया- 'एंजियोग्राफी अपने समय पर की जाएगी, लेकिन इसके पहले सायरा बानो को डिस्चार्ज किया जाएगा और उन्हें एंजियोग्राफी के लिए उन्हें फिर से एडमिट होना पड़ेगा लेकिन इसके लिए उनके डायबिटीज को कंट्रोल करना जरूरी है।'

PunjabKesari

वहीं सायरा बानो की सेहत के बारे में अपडेट देते हुए उन्होंने कहा-'सायरा बानो ठीक हैं, वह पूरी तरह से स्थिर हो गई हैं और हम उन्हें आज रात या कल आईसीयू से निकाल लेंगे।'

PunjabKesari

 

साहब ने निधन के बाद टूट गईं सायरा

 सायरा बानो पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ पल-पल साये की तरह साथ रहीं लेकिन उनके इंतकाल के बाद से वह काफी अकेली हो गई हैं। 7 जुलाई को दिलीप कुमार की मौत ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया। खबरों की मानें तो साहब के इंतकाल के बाद से सायरा बानो काफी गुमसुम सी रहने लगी हैं। साहब की याद में खोई सायरा परिवार से सदस्यों से उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News