हर पल ''दिलीप साहब'' का साथ: दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर दिखीं सायरो बानो, हाथ में थी पति की तस्वीर

9/10/2021 9:20:25 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो को  पिछले दिनों अपने खराब स्वास्थ्य के कारण सुर्खियों में थीं। खराब तबीयत की वजह से उन्हें हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था हालांकि अब सायरा बानो की तबीयत पहले से ठीक है। कुछ दिन पहले ही वह हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हैं। वहीं अस्पताल से वापस आने और दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार सामने आई हैं।

PunjabKesari

सायरा बानो को मुंबई में दिलीप कुमार के बंगले के कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा गया जहां पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। सायरा के साथ इस दौरान कुछ लोग भी थे।

PunjabKesari

उन्होंने दिलीप कुमार का फ्रेम किया हुआ फोटो पकड़ा हुआ था। फटॉग्रफर्स के कहने पर सायरा ने इस फ्रेम किए हुए दिलीप कुमार के फोटो के साथ पोज भी दिए। लुक की बात करें तो सायरा बानो लाइट पिंक सूट में नजर आईं। उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा था। इसके साथ ही उन्होंने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाया था। 

PunjabKesari

बता दें सायरा बानो को 28 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके साथ उन्हें ब्लड प्रेशर और उच्च रक्तचाप की समस्या थी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि सायरा को कोरोनरी सिंड्रोम है मगर उन्होंने ऐंजियोप्लास्टी कराने से इनकार कर दिया था। इसके बाद इलाज में आराम होने के बाद सायरा बानो को 5 सितंबर को अस्पतला से छुट्टी मिली थी।  गौरतलब है कि दिलीप कुमार का इसी साल 7 जुलाई को निधन हो गया। वह 98 साल के थे। पति के चले जाने से सायरा पूरी तरह टूट चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News