दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर फूटा पत्नी सायरा बानो का गुस्सा, बोलीं- इंशाअल्लाह साहब ठीक हैं

6/7/2021 8:50:20 AM

मुंबई: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की रविवार अचानकर तबीयत बिगड़ गई। उन्हेंसांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल भर्ती करवाया गया। उनके फेफड़ों में पानी भर गया है। इस स्थिति को बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के निधन की खबरें उड़ने लगी।

वहीं अब इन  इन अफवाहों पर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो का गुस्सा फूटा है। दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया।

 

उन्होंने लिखा- 'व्हाट्सऐप फॉर्वर्ड्स पर विश्वास न करें। साब ठीक हैं। आपकी दिल से दी गई दुआओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। डॉक्टर्स के अनुसार, वह 2 से 3 दिन में घर आ जाएंगे। इंशाअल्लाह।'

इसके अलावा एक  सायरा बानो ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार को सांस से संबंधित समस्याएं हो रही थीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गयाष वह अभी ठीक हैं।

दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार उनसे मिलने के लिए हिंदुजा अस्पताल पहुंचे थे। इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज और दिलीप कुमार के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma