दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर फूटा पत्नी सायरा बानो का गुस्सा, बोलीं- इंशाअल्लाह साहब ठीक हैं

6/7/2021 8:50:20 AM

मुंबई: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की रविवार अचानकर तबीयत बिगड़ गई। उन्हेंसांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल भर्ती करवाया गया। उनके फेफड़ों में पानी भर गया है। इस स्थिति को बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के निधन की खबरें उड़ने लगी।

PunjabKesari

वहीं अब इन  इन अफवाहों पर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो का गुस्सा फूटा है। दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा- 'व्हाट्सऐप फॉर्वर्ड्स पर विश्वास न करें। साब ठीक हैं। आपकी दिल से दी गई दुआओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। डॉक्टर्स के अनुसार, वह 2 से 3 दिन में घर आ जाएंगे। इंशाअल्लाह।'

PunjabKesari

इसके अलावा एक  सायरा बानो ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार को सांस से संबंधित समस्याएं हो रही थीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गयाष वह अभी ठीक हैं।

PunjabKesari

दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार उनसे मिलने के लिए हिंदुजा अस्पताल पहुंचे थे। इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज और दिलीप कुमार के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News