12वीं सर्जरी के बाद 22 साल के एक्टर का निधन, चेहरा बदलने के लिए एक साल में खर्च डाले 1.80 करोड़

4/26/2023 3:45:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कनाडाई एक्टर सेंट वॉन कोलुच्ची के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सेंट वॉन अब इस दुनिया में नहीं रहा। उन्होंने महज 22 साल की उम्र में इस दुनिया से अलविदा कह दिया। खबरों की मानें तो, कोलुच्ची का कॉस्मेटिक सर्जरी के कॉम्प्लिकेशंस के चलते इतनी कम उम्र में निधन हो गया।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो सेंट वोन कोलुच्ची ने कुछ महीने पहले ही कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। बताया जा रहा है कि सेंट वोन पर सुपरबैंड के सिंगर जिमिन की तरह दिखना चाहते थे। उन्होंने उनकी तरह दिखने के लिए एक-दो नहीं, बल्कि 12 कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थीं, लेकिन यह सर्जरी उन पर भारी पड़ गई। 

 

PunjabKesari


शनिवार रात को उनके जबड़े से इम्प्लांट निकालने के लिए सर्जरी की गई थी। यह इम्प्लांटेशन पिछले साल नवंबर में किया गया था। इप्लान्ट्स की वजह से उन्हें इन्फेक्शन हो गया था और कॉम्प्लिकेशंस के चलते उन्हें इंटूबेट किया गया था, जिसके कुछ घंटे बाद ही उनका निधन हो गया। 23 अप्रैल, रविवार को एक्टर का एक हॉस्पिटल में निधन हो गया।


 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सेंट वोन कोलुच्ची ने जिमिन की तरह दिखने के लिए 12 सर्जरी कराईं और इन पर 2.20 लाख डॉलर या भारतीय करंसी में लगभग 1.80 करोड़ रुपए खर्च किए थे। 

 

बता दें, सेंट वोन कोलुच्ची पिछले एक साल में 12 कॉस्मेटिक सर्जरीज से गुजरे थे, जिनमें जॉ सर्जरी, इप्लान्ट्स, एक फेसलिफ्ट, नाक की सर्जरी, एक ऑय लिफ्ट, एक ऑयब्रो लिफ्ट, एक होंठ का रिडक्शन और कुछ अन्य छोटी-छोटी सर्जरी शामिल थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News