जट्टू इंजीनियर 19 मई को मचाएगी धमाल, पोस्टर हुआ वायरल

4/20/2017 7:33:08 PM

मुंबईः बॉलीवुड में अपनी चार फिल्मों से एक अलग पहचान बना चुके रॉक स्टार बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां की पांचवी फिल्म जट्टू इंजीनियर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। उनकी कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रॉक स्टार बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां अब एक और नए अंदाज में नजर आएंगे। 

सोशल मीडिया पर उनका यह नया लुक वायरल भी हो रहा है। उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उनकी आने वाली फिल्म जट्टू इंजीनियर का पोस्टर रिलीज हो गया है। रॉक स्टार बाबा की फिल्म का ये पोस्टर सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और दर्शको में उत्साह देखने को मिल रहा है। 

बता दें रॉक स्टार बाबा यानि कि डॉ. एमएसजी की यह पांचवीं फिल्म है। इस फिल्म में बाबा कॉमेडी करते नजर आएंगे। ये फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

हैरान करने वाली बात ये है कि बाबा ने यह फिल्म महज 15 दिन में पूरी की है। फिल्म की शूटिंग 7 मार्च को शुरू हुई थी और 22 मार्च को पूरी कर ली गई। फिल्म में बाबा ने 40 से अधिक भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म की शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन सिरसा में हुई है। 

फिल्म की बात करें तो फिल्म एक पिछड़े गांव की कहानी पर आधारित है जो दर्शकों को हंसी से लोटपोट करेगी। इस गांव के निवासी आलसी होने के साथ-साथ नशे की लत में फंसे हुए हैं। इस पिछड़े गांव में स्कूल तो है लेकिन अध्यापक नहीं। बाबा फिल्म में एक राजपूत हैडमास्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि यदि पूर्ण सकारात्मकता से कार्य किया जाए तो किस प्रकार बदहाल गाँव की तस्वीर बदली जा सकती है।