'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में सैफीना के ऐज गैप को लेकर बोले अजय, सैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

4/18/2019 1:30:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक बार फिर इस फिल्म जरिए अजय कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही इसके डायलॉग वायरल हो गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक अजय ने खुद फोन करके सैफ अली खान को इस डायलॉग के बारे में बताया। जिसके बाद सैफ ने मजाकिया अंदाज में उनसे कहा hey that's cool man।

रअसल, फिल्म में 50 साल के व्यक्ति का 26 साल की लड़की के साथ प्यार दिखाया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में करीना और सैफ की उम्र के अंतर को लेकर भी एक डायलॉग बोला गया है, जिसके बारे में अजय ने सैफ को बताया। 

डायलॉग की बात करें तो ट्रेलर में अजय को एक छोटी लड़की के साथ डेटिंग करते हुए और अपने दोस्त को इस रिश्ते को सही ठहराने के लिए समझाते हुए देखा जा सकता हैं, जिसमें वह कई बॉलीवुड कपल्स के नाम को गिनवाते हैं। डायलॉग में  जो नाम गिनवाते हैं उसमें जॉर्ज क्लूनी और अमल क्लूनी, माइकल डगलस और कैथरीन जेटा-जोन्स की ओर इशारा किया और आखिर सैफ अली खान और करीना कपूर खान का नाम लेते हैं। 

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह, और तब्बू अहम किरदार में नजर आ रही हैं। तब्बू फिल्म में अजय की एक्स वाइफ का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं। 'दे दे प्यार दे' को लव रंजन ने लिखा है। यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी। 

 

 

Neha