सैफ ने की Ex वाइफ अमृता सिंह की तारीफ, कहा "मैं जो हूं उनकी वजह से"

11/8/2019 3:29:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सैफ अली खान ने अमृता सिंह से 1991 में शादी की जब वह 20 साल के थे। लेकिन दुर्भाग्य से, यह कपल 2004 में अलग हो गया और एक दूसरे को तलाक दे दिया। एक्स कपल वर्तमान में अपने दो बच्चों सारा और इब्राहिम की मिलकर देखभाल कर रहा है। एक्टर की दूसरी शादी दिवा करीना कपूर खान से हुई। जिनसे उनका बेटा तैमूर हुआ।

PunjabKesari, Saif And Amrita Images

सैफ और अमृता के बीच चीजें बेहतर नहीं हो सकती हैं, लेकिन एक्टर जहां भी हैं उसका श्रेय पूरी तरह से अमृता को देते हैं।

PunjabKesari, Saif And Amrita Images

मिड-डे के साथ एक लंबी बातचीत में, जब एक्टर से पूछा गया कि उनकी एक्स वाइफ ने उन्हें अपने करियर में कैसे मदद की तो उन्होंने कहा कि यह अमृता ही थी जिन्होंने उन्हें अपने काम के बारे में सीरियस होने के लिए कहा था।

PunjabKesari, Saif And Amrita Images

उन्होंने मिड-डे को बताया कि, "मैं घर से भाग गया था और 20 की उम्र में शादी कर ली थी। मैं अपने होने का पूरा श्रेय अपनी एक्स वाइफ अमृता को देता हूं। जिसने मुझे यह सब (शो/बिजनेस/वर्क) गंभीरता से लेना सिखाया। अमृता ने कहा था कि आप हंसते हुए अपने लक्ष्य को नहीं पा सकते।"

 

जब पिता सैफ और बेटी सारा की जोड़ी करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पहुंची थी, तब सारा अली खान ने खुलासा किया था कि 2012 में करीना कपूर और अपने पिता की दूसरी शादी में पहुंचने के लिए अमृता सिंह ने ही सारा को तैयार किया था। सैफ ने अपनी शादी के दिन अमृता को एक लैटर भी लिखा था।


Edited By

Akash sikarwar


Related News