सैफ अली खान बोले-''पटौदी पैलेस की पूरी कमाई रख लेती हैं मां शर्मिला, मैं तो बस नाम का नवाब हूं''

10/30/2021 12:58:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान  का परिवार भारत के सबसे अमीर परिवारों में से एक है। सैफ शाही परिवार से हैं। सैफ अली खान की संयुक्त संपत्ति की बात करें तो उसमें हरियाणा में पटौदी पैलेस और भोपाल में उसकी पुश्तैनी संपत्ति भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन सभी संपत्ति की कीमत लगभग 5000 करोड़ रुपए है। हाल ही में सैफ अली खान का पटौदी पैलेस की कमाई को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई कि हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, सैफ कुछ दिनों पहले 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। वह फिल्म  भूत पुलिस को प्रमोट करने आए ते। अब इस एपिसोड का अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज हुआ है जिसमें सैफ ने कई मजेदार खुलासे किए।

इस दौरान कपिल ने सैफ से पूछा कि वेब सीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई थी तो आपने एक्टर के तौर ज्यादा पैसे कमाए या प्रॉपर्टी को किराए पर देकर? कपिल के सवाल पर पहले  तो सैफ खूब हंसे इसके बाद उन्होंने कहा 'पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं। मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं।'

 

इसके बाद अर्चना पूरण सिंह ने कपिल को यामी और जैकलिन से लगातार फ्लर्ट करने पर टोका क्योंकि उनके दो बच्चे हो चुके हैं।इसके जवाब में कपिल ने सैफ पर ही ये सवाल दाग दिया और उनसे पूछा आपको भी कोई अगर बोल दे कि बच्चे हो गए हैं, फ्लर्ट करना बंद कर दो तो आप क्या जवाब देते हो उनको? सैफ कपिल का ये सवाल सुनकर चुप हो गए और अर्चना बोलीं पहले करीना को जवाब देगा ये, फिर किसी को कोई जवाब देगा। तब सैफ बोले कि हां इसका तो जवाब ही नहीं है। 

काम की बात करें तो सैफ जल्द ही फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यूटेंट शरवरी हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma