उदयभान Vs खिलजी की तुलना पर बोले सैफ, ''मैं किसी से इंस्पिरेशन नहीं लेता''

1/11/2020 5:14:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जब से अजय देवगन की हिस्टोरिक वॉर ड्रामा, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म के रिलीज के बाद फिल्म 'पद्मावत' के रणवीर सिंह के खिलजी और 'तानाजी' में सैफ अली खान के कैरेक्टर उदयभान के लुक की तुलना का दौर चल पड़ा है। 

सोशल मीडिया पर इन कैरेक्टर के बीच की समानताओं पर चर्चा चल रही है। इस बीच अब, सैफ ने लगातार चल रही इन तुलनाओं पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर का कहना है कि उनके पास किसी दूसरे एक्टर की तुलना में कोई योग्यता नहीं है।

एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, सैफ ने कहा कि दोनों कैरेक्टर के बीच समानता उनके दिमाग में कभी नहीं थी। "यह मेरे दिमाग में नहीं था, जब मैंने काम करना शुरू किया। लेकिन मैं इस बात की तारीफ़ करता हूं कि रणवीर ने हिंदी फिल्मों में एक ऐतिहासिक कैरेक्टर के लिए इस लेवल को काफी ऊंचा रखा है। मेरे द्वारा निभाई जाने वाली भूमिकाएँ आमतौर पर ओर्जिनल होती हैं, और मुझे कभी किसी से इंस्पिरेशन नहीं लेनी पड़ी, और न ही मैंने किसी और की तुलना में अपना काम पाया है। मुझे दूसरे एक्टर के परफॉरमेंस के साथ तुलना करने में खुशी हो रही है। मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म देखने के बाद एहसास होगा कि दोनों भूमिकाएं पूरी तरह से अलग हैं।”

2006 में रिलीज़ हुई 'ओमकारा' के बाद सैफ और अजय की जोड़ी इस फिल्म में फिर एक साथ दिखेगी। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', ओम राउत द्वारा के डायरेक्शन में बनी है। जिसमें अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा काजोल और शरद केलकर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Edited By

Akash sikarwar