मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटे सैफ-करीना, छोटे नवाब 'जहांगीर' ने एक बार फिर चुराई लाइमलाइट

8/23/2021 12:39:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान पति सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने अपने दोनों बेटों के साथ मालदीव पहुंची हुई थीं। हालांकि अब ये पूरा परिवार मालदीव में एंजॉय कर इंडिया लौट आया है। बीते रविवार करीना को  फैमिली के साथ वहां से लौटते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


 
बीते दिन एयरपोर्ट पर एक बार फिर करीना के दूसरे लाडले जेह की पूरी झलक देखने को मिली। लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर व्हाइट अटायर में कूल दिखीं।

PunjabKesari

 

वहीं सैफ अली खान ब्लू एंड व्हाइट आउटफिट में परफेक्ट नजर आए। वहीं उनके दोनों बेटों की बात करें तो  लाइट ग्रीन कलर की टी शर्ट और मास्क पहने बेहद प्यारे लग रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

वहीं उनके छोटे भाई जहांगीर नैनी की गोद में बेहद क्यूट लग रहे हैं। ऐसे में करीना के बेटे जेह ने एक बार फिर अपने क्यूट लुक से लाइमलाइट चुरा ली।

PunjabKesari


बता दें हाल ही में करीना कपूर का बेटा जेह 6 महीने का हो गया है। करीना ने इसी साल 21 फरवरी को छोटे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद सैफीना ने काफी लंबे समय तक बेटे को फैंस और मीडिया से छुपाकर रखा था। हालांकि लाख कोशिश करने के बावजूद भी जहांगीर दो बार मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News