सैफ-करीना के लाडले ने जीता मैच: ताइक्वांडो में तैमूर ने दिखाए दांव-पेच, माथा चूम शाहरुख ने पटौदी खानदान के बड़े नवाब पर लुटाया प्यार

10/17/2022 9:37:02 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की तरह ही उनके बच्चे भी हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े तैमूर अली खान तो सबसे चर्चा में रहने वाले स्टार किड हैं। बचपन से ही तैमूर पैपराजी फेवरेट हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, रव्वार को मुंबई में एक ताइक्वांडो प्रतियोगिता हुई, जिसमें तमाम सेलिब्रिटीज बच्चों ने हिस्सा लिया था। 

PunjabKesari

इस ताइक्वांडो प्रतियोगिता में करीना के लाडले तैमूर ने हिस्सा लिया। तैमूर अली खान के मैच के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले ताइक्वांडो के दौरान ड्रेस में काफी अच्छे लगे रहे थे।

PunjabKesari

तैमूर ने अपने प्रतिद्वंदी को कड़ी टक्कर दी।  उन्होंने ताइक्वांडो में दांव-पेच दिखाए और जीत अपने नाम की। वहीं तैमूर को  शाहरुख खान ने मेडल पहनाया।शाहरुख ने टिम तो मेडल पहनाने से पहले हाथ मिलाया। फिर घुटनों पर बैठ उनका माथा चूमा। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News