करीना की पार्टी में जब सलमान का हुआ अपनी भाभी मलाइका से सामना, फिर जानें क्या हुआ

11/30/2016 4:51:27 PM

मुंबई- अभिनेत्री करीना कपूर के फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि करीना इसी माह में मां बनने वाली हैं। वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर काफी कंससियस दिख रही हैं। 

सैफ-करीना ने हाल ही में एक पार्टी रखी जिसमें सलमान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ पहुंचे। इस पार्टी में अभिनेत्री मलाइका भी नजर आईं। हालांकि इस दौरान सलमान के भाई अरबाज खान नहीं दिखे। सलमान का जब भाभी मलाइका से समना हुआ तो उन्होंने कुछ कहा तो नहीं लेकिन गुस्से में देखा गया। वहां मौजूद सूत्रों ने बताया कि वह सलमान और मलाइका एक-दूसरे को इग्नोर करते दिखाई दिए। लेकिन सलमान के चेहरे पर गुस्से वाले भाव सभी ने नोटिस किए।  

बता दें करीना डिलीवरी से पहले भी कई फोटोशूट में नजर आ चुकी हैं। करीना की मां बनने की खुशी में आए दिन पार्टी हो रही है। इसके अलावा इस पार्टी में अमृता और करिश्मा कपूर भी नजर आई।

अभिनेत्री करीना के पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि करीना की ड्यू डेट 20 दिसंबर है।उन्होंने कहा, "करीना प्रेग्नेंसी को बहुत अच्छे से हैंडल कर रही हैं। हम सभी नन्हे मेहमान को गोद में लेने के लिए एक्साइटेड हैं और उस नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News