तैमूर और जहांगीर के नाम पर ट्रोल किए जाने पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी, भड़की करीना बोलीं- हम ट्रोलर्स के हिसाब से खुद को नहीं देख सकते

9/10/2021 3:16:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों जब उनके दूसरे बेटे जहांगीर के नाम का खुलासा हुआ तो उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। अब हाल ही में कपल ने छोटे बेटे के नाम को लेकर ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और भड़ास निकाली है।

PunjabKesari



हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा- "बहुत बुरा लगता है जब उनके बच्चों और परिवार को नाम के लिए ट्रोल किया जाता है। ये सिर्फ दो प्यारे बच्चों के नाम हैं। मुझे समझ नहीं आता कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करेगा।" 

PunjabKesari

करीना ने कहा कि वो ट्रोलर्स के हिसाब से तो अपनी जिन्दगी को नहीं देख सकती। उन्होंने कहा- "सच कहूं तो ये सिर्फ नाम हैं, उन्हें तैमूर और जहांगीर नाम पसंद आए थे। ये दोनों खूबसूरत नाम हैं और वो दोनों खूबसूरत बच्चे हैं।"

PunjabKesari

 

वहीं, जब एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया था कि उन्हें अपने बच्चों के नाम को लेकर काफी कुछ सहना पड़ा। इस पर उन्होंने कहा कि दुनिया एक समान जगह नहीं है और लोग समान रूप से खुश नहीं हैं। हम बहुत विशेषाधिकार प्राप्त लोग हैं और मुझे लगता है कि हम अच्छे लोग हैं। हम अपने करों का भुगतान करते हैं, हम कानूनी लोग हैं और हम मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हम अच्छा करते हैं और हम इस दुनिया में पॉजिटिविटी की उचित मात्रा में योगदान करते हैं। उन लोगों पर टिप्पणी करना जो नकारात्मकता में योगदान दे रहे हैं और बांट रहे हैं। ये भयानक हैं, वास्तव में इसके लायक नहीं है। मैं इसे पढ़ने और किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं। ”


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News