सैफ अली खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, अब तक ये सेलेब्स भी ले चुके हैं डोज

3/6/2021 8:28:20 AM

मुंबई: देश में कोरोना का कहर अभी भी जारी है पर  राहत की खबर ये भी है कि इस जानले वायरस की अब वैक्सिन  आ चुकी हैं। देश में अब तक लाखों लोगों को ये वैक्सिन लगाई जा चुकी हैं। कोविड वैक्सिनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना वैक्सिन लगाई थी। वहीं अब बाॅलीवुड स्टार्स भी वैक्सिन लगवा रहे हैं।

 

बीते दिनों साउथ एक्टर कमल हासन, डायरेक्टर राकेश रोशन  ने कोरोना वैक्सिन लगाई थी। वहीं अब बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान  ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। एक्टर ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का डोज लिया है।

दरअसल, सैफ को बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के कोरोना वैक्सीन सेंटर के बाहर स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान के साथ कई और लोग भी नजर आए।

इस दौरान सैफ ब्‍लू कुर्ते और खाकी कार्गो में नजर आए। साथ ही वह हर बार की तरह इस बार भी अपने रेड बंडाना पहले हुए दिखे। 

सैफ अली खान से पहले सतीश शाह, कमल हसन,शिल्पा शिरोडकर,अलका याग्निक जैसे कई दूसरे सेलेब्स ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है।सतीश शाह का तो कोरोना का टीका लगवाना भी इसलिए ट्रेंड कर गया क्योंकि उन्होंने किसी भी तरह का वीआइपी ट्रीटमेंट नहीं मांगा। एक्टर ने तीन घंटे लाइन में लग रहे।

बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान दोबारा पापा बने हैं। करीना ने तैमूर के छोटे भाई को जन्म दिया है जिसका नाम अभी तक तय नहीं किया गया है।
 

Content Writer

Smita Sharma