खून से लथपथ दिखे सैफ अली खान, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

11/27/2018 11:26:18 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंटर' की शूटिंग में बिज़ी हैं। पिछले दिनों इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी। इस दौरान सैफ नागा साधू के लुक में नजर आए थे। सैफ भी पिछले कुछ समय से अपने इस किरदार के लुक के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे थे। हाल ही में सैफ की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह खून से लथ-पथ नजर आ रहे है। दरअसल, इस दौरान सैफ कार में बैठे दिख रहे है और उनकी शर्ट और माथे पर खून लगा हुआ है। 

 


भले ही सैफ खून में लथपथ दिखाई दे रहे थे लेकिन जब उनको उनकी कार में देखा गया तो वो बहुत ही नार्मल दिखाई दिए। सैफ को देखने के बाद ऐसा लगा जैसे वो अपनी शूटिंग ख़त्म कर सीधे अपने घर के लिए रवाना हो रहे हैं। वैसे, अगर यही सच हैं वो उनके फैन्स के लिए ये अच्छी खबर हैं की सैफ का यह खून असली नहीं बल्कि नकली हैं।

 


बता दें कि इस फिल्म के अलावा सैफ जोया हुस्सैन और मानल मिंज की फिल्म मुक्केबाज में भी नजर आएंगे। साथ ही अजय देवगन ने अपनी बिग बजेट फिल्म तानाजी के लिए भी सैफ अली खान को साइन कर लिया हैं।

 

 

इस फिल्म में सैफ अली खान विलन का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी फिल्म तानाजी में मुख्य किरदार में होंगे।

 

 

Konika