मां शर्मिला के बिकिनी फोटोशूट को लेकर सैफ ने शेयर किया पुराना किस्सा, कहा-'दोस्त फोटो दिखाकर पूछते थे, ये तुम्हारी..

12/28/2023 4:37:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. करण जौहर का चैट शो  ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनके शो में सैफ अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ पहुंचे, जहां मां-बेटे ने अपनी निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच सैफ ने अपनी मां शर्मिला के बिकिनी फोटोशूट को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दोस्त उनकी फोटो दिखाकर पुछते थे कि ये तुम्हारी मां है।


दरअसल, शो में स्वागत करने के बाद करण जौहर ने शर्मिला टैगोर से कहा कि आप सिर्फ इंडस्ट्री की मेगास्टार ही नहीं हैं बल्कि आप वो हैं जिन्होंने उस दौर में कई ऐसी बंदिशें तोड़ दी थीं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। करण ने कहा कि मैं बात कर रहा हूं आपके फेमस बिकिनी फोटो की, जो फिल्मफेयर के कवर पर आया था और उस समय किसी ने भी इस तरह का फोटोशूट करने की हिम्मत नहीं की थी। मैंने सुना था कि कोई नहीं चाहता था कि आप बिकिनी पहनकर पोज करें। फोटोग्राफर भी आपकी फोटो खींचते समय काफी नर्वस था।

 

इसी बीच करण की बातें सुन सैफ अली खान ने कहा, “मुझे याद है, उस वक्त मैं बोर्डिंग स्कूल में था और दोस्त वो फोटो दिखाकर पूछते थे कि वाह..क्या ये तुम्हारी मां है?” 


वहीं शर्मिला ने करण और सैफ की बातें सुन आगे का किस्सा बताया और कहा कि मैं मानती हूं, उस वक्त फोटोग्राफर थोड़े परेशान थे। पर मैंने सिर्फ ये सोचा था कि मैं अच्छी लग रही हूं, लेकिन मुझे दुख इस बात का हुआ कि लोगों ने इस फोटोशूट का गलत मतलब निकाला था।

 

शर्मिला ने कहा, सिर्फ फोटो देखकर लोगों ने मान लिया कि मैं बहुत फॉरवर्ड हूं। मैं लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैंने ये सब नहीं सोचा था। मैं सिर्फ ये सोच रही थी कि मैं बहुत अच्छी दिखूंगी।

 


 

Content Writer

suman prajapati