महंगी शाद‍ियों से डरे सैफ अली खान, बोले-''मेरे चार बच्चे हैं, बहुत डर लग रहा है''

9/16/2021 9:19:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। सैफ हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं। सैफ सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के पिता हैं। ऐसे में चार बच्चों के पिता होने के बाद सैफ की चिंता काफी बढ़ गई है। इस बारे में उन्होंने द कपिल शर्मा शो में खुलकर बात की।

PunjabKesari

दरअसल, सैफ अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भूत पुलिस 'के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने यामी गौतम की शादी का किस्सा छेड़ा। उन्होंने मजाक मजाक में कहा कि आपने अपनी नानी की सलाह पर आदित्य धर के साथ बेहद कम लोगों की मौजूदगी में शादी की थी। ऐसे में सैफ को अपनी शादी की याद आई।

PunjabKesari

कपूर फैमिली में हैं 200 लोग 

उन्होंने अपनी शादी को याद करते हुए बताया कैसे उन्होंने एक इंटीमेट वेडिंग की योजना बनाई थी, लेकिन वह ग्रैंड वेडिंग में बदल गई। सैफ अली खान ने कहा-'जब हमने शादी की थी, तो हमने भी वहीं तय किया था कि, सिर्फ एकदम क्लोज फैमिली को बुलाएंगे, लेकिन कपूर फैमिली जो है, उनमें कम से कम 200 लोग हैं।'

PunjabKesari

महंगी शादियों से डरे सैफ

सैफ ने आगे कहा-'मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादियों से। मेरे चार बच्चे हैं, मुझे बहुत डर लगता है।'

PunjabKesari

बता दें सैफ और करीना ने साल 2012 में एक रजिस्टर्ड वेडिंग की थी। हालांकि, दोनों की संगीत, मेहंदी, निकाह और रिसेप्शन पार्टी बड़े ही धूमधाम से हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि, कपल की शाही शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। सैफ ने पहली शादी1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News