एक्शन सीन के बाद बिगड़ा सैफ अली खान का चेहरा, ऐसा हुआ हाल

10/7/2019 2:27:15 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सैफ अली खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म, 'लाल कप्तान' के लिए कमर कस रहे हैं। इस फिल्म में वह एक नागा साधु का किरदार निभाएंगे।  फिल्म में सैफ का कॉन्सेप्ट और लुक इंट्रेस्टिंग लग रहा है, मेकर्स फैंस के साथ कई शानदार टीजर और पोस्टर्स शेयर कर चुके हैं। फिल्म से जुड़ीं कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। इंटरनेट पर मौजूद एक तस्वीर में हम सैफ को भारी दाढ़ी में देख सकते हैं। 

जबकि एक और तस्वीर में उनकी आंख और चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं। हालांकि, ये मेकअप से किया गया है, लेकिन इस तस्वीर में सैफ काफी डरावने लग रहे हैं और तस्वीर काफी दर्दनाक भी है। सैफ के दाढ़ी वाले लुक की तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप से लेकर उनकी हिट फ्रैंचाइज़ी, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन तक की गई है। हालांकि, हेयर स्टाइलिस्ट ने इन सभी रिपोर्ट्स को नकार दिया था और कहा था कि यह सिर्फ एक संयोग है।

फिल्म में दीपक डोबरियाल, सोनाक्षी सिन्हा, जोया हुसैन और मानव विज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 18 वीं सदी की है। जिसमें सैफ नागा साधु के रूप में बदला लेते हुए देखेंगे। 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Edited By

Akash sikarwar