बेटे इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ अली खान का खुलासा ''उसे फिल्मों के लिए तैयार रहना चाहिए''

3/19/2020 12:20:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान को अक्सर एटरपोर्ट और रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया जाता हैं लेकिन अभी तक उन्हें फिल्मों में नही देखा गया हैं। हाल ही में खबरें हैं कि इब्राहिम खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।

PunjabKesari
सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं नहीं जानता कि मैं उसे लॉन्च करूंगा। ये एक ऑप्शन है और फिल्म उसके लिए अच्छा करियर है।'

PunjabKesari
सैफ ने आगे कहा कि 'वह काफी स्पोर्टी है। एकेडमिक जॉब की जगह फिल्म में आने का आइडिया अच्छा है। फिलहाल उसकी बहन सारा को छोड़कर अभी इसमें कोई और ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रहा है।' इसके साथ ही सारा ने इब्राहिम को डेब्यू से पहले जमकर तैयारी करने की सलाह दी है।

PunjabKesari
सैफ ने बताया, 'मैं उससे कहूंगा कि पहले अच्छे से तैयारी करे और फिल्म सेलेक्शन में सावधानी बरतें। दिखने में वह अच्छा है। मुझसे तो अच्छा ही है, चार्मिंग है। मैं ऐसा सोचता हूं कि मेरे सारे बच्चे अभिनय के क्षेत्र में रुचि लें। हालांकि अभी वो छोटा है। ऐसे में पहले वह अपनी पढ़ाई खत्म करे। उसके बाद वो जो भी करेगा हम उसमें मदद करेंगे।'

PunjabKesari
 काम की बात करें तो सैफ अली खान फिल्म 'बंटी और बंबली 2' में नजर आएंगे। वरूण वी. शर्मा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 26 जून को रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News