बेटी सारा की ''लव आज कल'' का ट्रेलर देखकर बोले सैफ, ''मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था''

1/18/2020 3:47:18 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल' का ट्रेलर आने के बाद सब इसकी चर्चा कर रहे हैं। यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई इम्तियाज अली की इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे। फिल्म का ट्रेलर कल आया था और इसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। 

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, सैफ से 'लव आज कल' के नए ट्रेलर पर उनकी राय के बारे में पूछा गया था। उन्होंने सबसे पहले टीम को शुभकामनाएं दीं और अपनी नई फिल्म के लिए सारा अली खान को सपोर्ट किया, लेकिन यह भी कहा कि उन्हें उनकी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया था।

सैफ ने खुलासा किया, "मुझे नहीं पता कि मुझे आज भी 'लव आज कल' की शूटिंग क्यों याद है। मैंने ट्रेलर देखा, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं सारा को उनकी हर चीज के लिए शुभकामना देता हूं क्योंकि वह मेरी बेटी है। मुझे मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद था, लेकिन फिर भी मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

इससे पहले 'लव आज कल' के ट्रेलर लॉन्च में, सारा से दीपिका की भूमिका के बारे में पूछा गया था। उसने बड़े ही विनम्र जवाब के साथ कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह 'लव आज कल' 2 है। हम यहां सीक्वल नहीं बना रहे हैं। यह फिल्म बताती है कि आज के समय में प्यार क्या है। लव आज कल, इम्तियाज सर, दीपिका और मेरे पिता ने 11 साल पहले बताया था कि प्यार क्या था।" उन्होंने आगे कहा, "हमने अपनी फिल्म में यही काम करने की कोशिश की है। इसलिए तुलना होगी।"

इस बीच, लव आज कल में रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट और मैडॉक फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस है और यह 14 फरवरी, 2020 को स्क्रीन पर आएगी।

Edited By

Akash sikarwar