तीनों बेटों संग चिल करते दिखे सैफ अली खान, करीना बोलीं-''इससे बेटर लुकिंग ब्याॅज गैंग को ढूंढ सकते हो''

8/17/2022 10:55:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह आए दिन फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में बेबो ने  अपने सोशल मीडिया पर सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की स्पेशल तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सैफ अपने तीनों बेटों इब्राहिम अली खान,तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान के साथ दिख रहे हैं। शेयर की तस्वीर में चारों को एक दूसरे के बगल में एक ही लाइन में फर्श पर बैठे देखा जा सकता है।

PunjabKesari

जहां इब्राहिम सैफ के लेफ्ट में हैं। वहीं तैमूर पापा के राइट साइड पर बैठ है। तैमूर ने हाथ में जार थामें हैं। वहीं नन्हें जेह पापा की गोद में बैठे हैं। लुक की बात करें तो बर्थडे मैन सैफ ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे। इब्राहिम को ग्रे ट्राउजर ब्लैक जम्पर पहने देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

सैफ की बाईं ओर हम देख सकते हैं कि तैमूर प्रिंटेड सफेद टी-शर्ट और पैंट में बैठे हैं। नन्हा जेहनारंगी रंग की टी-शर्ट और लाल रंग की धारीदार पैंट में सैफ की गोद में बैठा हुआ दिख रहा था। तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए उन चारों ने कैमरे की ओर देखा। इस तस्वीर के साथ करीना ने लिखा-क्या आप इससे बेटर लुकिंग ब्वॉज गैंग को ढूंढ सकते है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें किकरीना कपूर हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आईं थी जो फ्लॉप साबित हुई।  अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो करीना सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी।  वहीं सैफ विक्रम बेधा और आदिपुरुष में दिखेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News