पापा टाइगर पटौदी की बायोपिक करेंगे सैफ! इन तस्वीरों ने दिया इशारा

2/16/2019 2:30:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में आज कल बायोपिक का दौर है। अमिताभ से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी स्टार्स किसी ना किसी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में सैफ अली खान का नाम भी जुड़ सकता है। सैफ जल्द ही पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर काम कर सकते हैं।

ऐसा हम नहीं सैफ की हाल ही में आई एयरपोर्ट की तस्वीरें बता रही हैं। दरअलस,इन तस्वीरों में सैफ हाथ में एक किताब पकड़े हैं जो क्रिकेट से संबंधित है। जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सैफ जल्द ही अपने पिता की बायोपिक बना सकते हैं। 

पहले भी जाहिर कर चुके हैं बायोपिक बनाने की इच्छा


बता दें कि सैफ कई बार अपने पिता की बायोपिक बनने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। हालांकि वह अपने पिता के किरदार को निभाने से डरते हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि वह अपने पिता को रोल प्ले नहीं कर सकते, क्योंकि वो चाह कर भी उनकी बराबारी नहीं कर सकते।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

 

Smita Sharma