करीना की डिलीवरी से पहले सैफ ने सोहा के साथ करवाया फोटोशूट, कैमरे के सामने बहन संग दिए जबरदस्त पोज

2/18/2021 2:38:41 PM

मुंबई. एक्टर सैफ अली खान इन दिनों दोबारा पापा बनने को लेकर चर्चा में बने हुए है। एक्ट्रेस करीना कपूर किसी भी समय बच्चे को जन्म दे सकती है। सैफ ने बच्चे के जन्म से पहले बहन सोहा अली खान के साथ फोटोशूट करवाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में सैफ ग्रे कलर के कुर्ते और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। साथ में सैफ ने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं। इस लुक में सैफ काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी बहन सोहा डार्क ग्रीन कलर के फ्रॉक सूट में दिखाई दे रही है। साथ में सोहा ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से सोहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सोहा इस लुक में काफी जच रही है। दोनों भाई-बहन कैमरे के आगे जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सोहा ने लिखा-  'वेट फॉर इंट....@houseofpataudi #Behindthescene'। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें सैफ और सोहा ने ये फोटोशूट अपने ब्रैंड हाउस ऑफ पटौदी के लिए करवाया है। इस समय कपूर और पटौदी परिवार बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले करीना की डिलीवरी की तारीख मार्च में दी गई थी, लेकिन बाद में सैफ ने बताया फरवरी में ही दूसरा बच्चा आने वाला है। बच्चे के जन्म के पहले से ही सैफ ने अपने काम से छुट्टी भी ले ली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News