ड्रग मामले में बेटी सारा को मझधार में छोड़ने की चर्चाओं पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी, बोले-''मैं हमेशा अपने परिवार के साथ हूं''

10/7/2020 12:42:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रेस मामला आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। पटौदीखान की बेटी सारा अली खान भी इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सारा का ड्रग्स में नाम आने के बाद पिता सैफ अली खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया।

इतना ही नहीं उन पर इल्जाम लगाए जा रहे थे कि जब उनकी बेटी सारा ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चंगुल में फंसी तो सैफ अपनी पत्नी करीना और अपने छोटे बेटे तैमूर को लेकर दिल्ली रवाना हो गए।

 

वहीं इन्हीं खबरों पर अब सैफ ने चुप्पी तोड़ी है। सैफ ने कहा-'वह इस मामले में अपनी बेटी के साथ हैं और लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए हैं। सैफ ने कहा है बेशक वह सबसे ज्यादा वक्त अपने छोटे बेटे तैमूर के साथ बिताते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वह अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा से कोई ताल्लुक नहीं रखते।

मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है। अगर मेरा सारा ने किसी बात को लेकर दिल दुखाया है, तो तैमूर मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता।

जब भी आपको बच्चा होता है, तो आप अपना दिल बांट लेते हो और वह उम्र में भी अलग-अलग होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है।' सैफ ने आगे कहा-'मैं सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं और उनके साथ डिनर कर सकता हूं, लेकिन मैं यह तैमूर के साथ नहीं कर सकता।


 

एनसीबी पूछताछ में सारा ने कही थी ये बात

बता दें कि एनसीबी पूछताछ के दौरान सारा ने सारा दोष दिवंगत एक्टर सुशांत पर मढ़ दिया था। सारा ने अपने बयान में कहा कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त थीं और कभी-कभी उनके साथ उनके फार्म हाउस पर भी जाती थीं।सारा ने कहा था कि  सुशांत सेट पर ड्रग्स लेते थे हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से बिल्कुल इंकार किया।

Smita Sharma