रोंगटे खड़े कर देगा ''लाल कप्तान'' का ट्रेलर, ''खूनी खेल'' खेलते दिखे सैफ

9/24/2019 2:14:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में सैफ  नागा साधु के किरदार में दिख रहे हैं। ये फिल्म के फर्स्ट पार्ट का ट्रेलर है।

फर्स्ट पार्ट को नाम दिया गया है चैप्टर वन- द हंट। ट्रेलर की शुरुआत सैफ के डायलाॅग -'आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है, उसे वापस लाने। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना वक्त उस भैंसे को उसके पास पहुंचने में लगता है' के साथ होती है।

सैफ के लुक की बात करें तो उनका अवतार काफी अलग है। लंगबे बाल, जटाएं और लंबी दाढ़ी में सैफ तलवारबाजी करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सैफ का किरदार काफी हिंसक दिखाया गया है। ट्रेलर में सोनाक्षी की आवाज भी सुनाई देती है हालांकि वो नजर नहीं आती हैं

बता दें कि कल इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसको लेकर लोगों ने खूब मजाक बनाया था। लोग सैफ की तुलना Pirates of the Caribbean के जैक स्पैरो से करने लगे।

फिल्म की बात करें तो इसमें  सैफ के अलावा मानव विज, जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और सिमोन सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, सोनाक्षी फिल्म में कैमियो रोल में हैं। ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

 

 

 

Smita Sharma