Family Time: बेटी सारा और बेटे इब्राहिम संग सैफ की लंच डेट, पापा और भाई को GoodBye Hug देकर रवाना हुईं एक्ट्रेस

2/7/2022 5:13:39 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बिंदास पिता हैं। वह अपने बच्चों संग समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में सैफ अपनी बड़ी बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली के साथ लंच करने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान ने  लंच करने अपने सिग्नेचर देसी लुक में पहुंची। वह प्लाजो सूट में प्यारी लगी।वहीं इब्राहिम ने ब्लैक हुडी के साथ ब्लैक डेनिम पैंट में दिखे। सैफ रेड टी-शर्ट और ब्लू जींस में कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे।

PunjabKesari

लंच के बाद सारा तीनों ने रेस्टोरेंट के बाहर पोज दिए। तस्वीरों में सारा पिता और भाई को गले लगाती दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

इन तस्वीरों से साफ है कि सारा लंच के बाद सीधा किसी मीटिंग के लिए निकल रही हैं। वहीं सैफ बेटे संग रवाना हो गए।

PunjabKesari

पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अमृता सिंह के साथ अपनी पहली शादी से सैफ के बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम दोनों ही सैफ और उनकी पत्नी करीना के साथ अच्छे बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्हें अक्सर सैफ और बेबो के बेटों तैमूर और जेह के साथ देखा जाता है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सैफ को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी 'भूत पुलिस' में अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ देखा गया था। वह जल्द ही 
निर्देशक ओम राउत की 'आदिपुरुष' में और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे। वहीं सारा की बात करें तो उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में देखा गया था।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिगं फिल्म की शूटिंग पूरी की। इस बीच, इब्राहिम अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए कमर कस रहे हैं। वह इस समय करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News