सौतेल बेटे इब्राहिम के लिए करीना ने थ्रो की पार्टी, हाॅट अंदाज में बर्थडे बाॅय संग पहुंची सारा

3/6/2021 1:24:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के लाडले इब्राहिम अली खान ने 5 मार्च को अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर इब्राहिम की स्टेप माॅम करीना ने अपने पुराने घर पर शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में बी-टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी में सारा भी भाई और बर्थडे बाॅय इब्राहिम के साथ पहुंची।  इस दौरान उनका लुक स्टाइलिश और गर्ली लग रहा था।  इस दौरान सारा लाइट ब्लू शेड वन पीस ड्रेस में दिखीं।

इस आउटफिट की स्पगैटी स्लीव्स, डीप कट नेकलाइन और शॉर्ट लेंथ लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थी। सारा ने इस लुक को सिल्वर कलर की स्ट्रैप्ड हाई हील्स के साथ मैच किया था। हालांकि, सबसे ज्यादा अटेंशन उनके पर्स ने बटोरा, जो कुछ ज्यादा ही हटकर डिजाइन का था।

 ये स्लिंग बैग ड्रिंक कप शेप का था, जिसमें ऊपर स्ट्रॉ डिजाइन भी थी। वहीं बर्थडे बॉय इब्राहिम की बात करें तो वह ब्लैक कलर की वॉश्ड पैटर्न जींस और टी-शर्ट पहने हैंडसम दिखे। इसके साथ उन्होंने कूल रिप्ड पैटर्न वाली डेनिम की जैकेट वेअर की थी।

इसका सबसे अट्रैक्टिव पॉइंट जैकेट के पीछे लिखा Birthday King था, जिसे खासतौर पर इब्राहिम ने फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें भी खिंचवाईं।  इन दोनों के ही कपड़े ऐसे थे, जो उनकी यंग ऐज के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट लग रहे थे।

इन अटायर का स्टाइल और डिजाइन बिल्कुल लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के हिसाब से था। सारा ने भाई के साथ जमकर पोज दिए। फैंस सारा और इब्राहिम ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।  यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma