करीना की आंखों में डूबे दिखे सैफ, तस्वीरों में दिखीं गजब की कैमिस्ट्री

12/10/2019 12:33:30 PM

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल हैं। फैंस के बीच कपल सैफीना नाम से फेमस हैं। टाहे ये जोड़ी खुद इंस्‍टाग्राम पर नहीं है लेकिन इनकी तस्वीरेंहमेशा इंटरनेट पर चर्चा में रही हैं।

हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिससे आप नजरें नहीं हटा पायेंगे। जानकारी के बता दें कि सैफ और करीना इन दिनों फैमिली संग माधोपुर के रणथंभौर में हैं। यहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को प्यार से निहारते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को सैफ के जीजू और एक्टर कुणाल खेमू ने शेयर किया है। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सैफ जेंटलमैन अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं करीना का भी स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में करीना सैफ के कंधे पर हाथ रख पोज देती दिख रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ अपनी पत्नी करीना की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि ये आंखों ही आंखों में बातें कर रहे हैं। सैफीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो करीना 'गुड न्यूज', 'तख्त' और 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी। वहीं सैफ 'तानाजी:द अंगसंग वारियर' में दिखेंगे। 

 

Smita Sharma