सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का नया गाना ‘स्वैगपुर का चौधरी’ रिलीज

12/24/2017 2:12:47 AM

मुंबईः सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। इस बीच सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है। ‘कालाकांडी’ के गाने ‘स्वैगपूर का चौधरी’ में सैफ अली खान का जबरदस्त ‘स्वैग’ देखने को मिल रहा है। हाल ही में ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर भी काफी शानदार था। ‘स्वैगपूर का चौधरी’ गाने में सैफ अली खान के अलावा फिल्म के सभी लीड कास्ट भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘कालाकांडी’ के पहले गाने ‘स्वैगपूर का चौधरी’ को अक्षय वर्मा ने गाया है। ‘स्वैगपूर का चौधरी’ गाने को  कंपोज समीर उडीन ने किया है। वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में सैफ अली खान के साथ कई किरदार अभिनय करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में विजय राज भी हैं, विजय राज गाली देते हुए दिखते हैं। फिल्म ब्लैक कॉमेडी आधारित हैं। कालाकांडी फिल्म को अक्षत वर्मा ने डॉयरेक्ट किया है।

 

बता दें पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की किस्मत फिल्मी दुनिया में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है। उनकी फिल्म 'शेफ' के फ्लॉप होने के बाद अब एक बार फिर वो अपने लक को आजमाने दर्शकों के सामने आने वाले हैं। अब सैफ अली खान फिल्म 'कालाकांडी' में नजर आएंगे। जिसका ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है। अब इस फिल्म का पहला गाना 'स्वैगपुर का चौधरी' जारी किया गया है।