विवाद बढ़ता देख ऑफिशयल स्टेंटमेंट जारी कर सैफ ने मांगी माफी, सीता अपहरण को सही ठहराने पर हुए थे ट्रो

12/6/2020 3:49:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है उनका हालिया बयान। सैफ ने अपनी आने वाली एक फिल्म में सैफ अली खान रावण (लंकेश) का किरदार निभाएंगे। फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कुछ ऐसा कह दिया कि यूजर्स उन्हें फिल्म से बाहर करने की मांग करने लगे। इस इंटरव्यू में सैफ ने रावण द्वारा सीता के अपहरण को जायज ठहराया था।

PunjabKesari

वहीं अब अपने इस बयान पर सैफ ने सफाई पेश की है। सैफ ने एक स्टेंटमेंट जारी कर कहा- 'मुझे ये जानकारी मिली कि इंटरव्यू में दिए मेरे एक बयान ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। यह मेरा इरादा कभी नहीं था। मैं ईमानदारी से सभी से माफी मांगता हूं और अपना बयान वापिस लेता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं।  आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है।'

PunjabKesari

बता दें कि एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा था कि लंकेश का कैरक्टर बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटरटेनिंग दिखाया गया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा था- 'एक ऐसे राक्षस राजा का किरदार निभाना दिलचस्प है लेकिन हम उसे दयालु बना देंगे, इसमें सीता के अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा और रावण की राम के साथ लड़ाई एक बदले के तौर पर दिखाई जाएगी जो वह लक्ष्मण द्वारा उसकी बहन सूपर्णखा की नाक काटने के लिए लड़ी थी।' इंटरव्यू में सैफ के इस कॉमेंट्स पर लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि आखिर रावण द्वारा सीता के अपहरण को जस्टीफाई कैसे किया जा सकता है। इसके बाद ही #BoycottAdipurush और #WakeUpOmRaut से लोग ट्वीट कर फिल्म के बहिष्कार की मांग करने लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News