4 बच्चे होने पर सैफ अली खान की चुटकी-''डर है अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे''

11/15/2021 9:30:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सैफ के साथ रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। हाल ही में सैफ फिल्म प्रमोशन के लिए  द कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे।  इस दौरान कपिल इन स्टार्स की पर्सनल व प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में चुटकी लेते नजर आए जिसके प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे।

बातचीत के दौरान कपिल सैफ के सवाल करते हैं-'आखिर किस वजह से उन्होंने 2021 में लगातार चार प्रोजेक्ट पूरे किए हैं? क्या वो अपने परिवार के बढ़ने से चिंतित हैं?' वहीं सैफ ने भी कपिल से इस सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। सैफ ने कहा-'मुझ पर फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है बल्कि मुझे डर यह है कि अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे।'

चार बच्चों के पापा हैं सैफ 

दरअसल, सैफ और करीना कपूर खान ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह खान का स्वागत किया है। कपल का पहले से एक बेटा तैमूर है। वहीं पहली शादी से सैफ को दो बच्चे हैं। एक बेटी सारा अली खान और एक बेटा इब्राहिम अली खान। सैफ के चौथे बच्चे के होने पर भी सोशल मीडिया पर काफी अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। लोगों का कहना था कि अब सैफ के बच्चों के बच्चे करने की उम्र हो गई है लेकिन सैफ तो खुद बाप बन रहे हैं। वहीं सारा ने मजाक करते हुए कहा था कि उनके पिता हर दशक में पिता बन रहे है।

इससे पहले सैफ ने अपने चौथे बच्चे जहांगीर को लॉकडाउन की उपलब्धि बताया। दरअसल, सैफ अली खान हाल ही में अपनी रिलीज हुईं फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी थीं। शो के दौरान जब कपिल ने सैफ से पूछा कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-किया किया तो सैफ ने कहा-'पहले लॉकडाउन में उन्होंने फ्रेंच सीखी और कुकिंग की। वहीं दूसरे लॉकडाउन में बच्चा हो गया। जहांगीर लगता है मेरे लॉकडाउन की उपलब्धि है।'


सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बंटी और बबली के अलावा ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कृति सेनन, प्रभास और सनी सिंह अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। 

Content Writer

Smita Sharma